अन्‍य
Trending

मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशो ने चाकू से किए दर्जनों वार

1001362914

मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किए गए दर्जनों वार

बिहार। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में अज्ञात बदमाशों ने एक पत्रकार की उनके घर से कुछ दूरी पर ही चाकू से दर्जनों वार कर उनकी हत्या कर दी। घटना मंगलवार (25 जून) रात की है, घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने पत्रकार पर चाकू से दर्जनों वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरा मामला मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र का है, मृतक की पहचान पत्रकार शिवशंकर झा के रूप में की ग

बताया जाता है कि शिवशंकर झा मनियारी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और वह अपने घर मारीपुर स्थित आवास की ओर लौट रहे थे कि अचानक अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को घेर लिया और उन पर चाकुओं से दर्जनों वार कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शिवशंकर झा को एसकेएमसीएच पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में शिवशंकर झा की मौत की पुष्टि के बाद पुलिस ने घर वालों को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलते ही घर वाले अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि पत्रकार शिवशंकर झा की हत्या के पीछे की क्या वजह है और अपराधी कौन है।

घटना के संबंध में मनियारी थाने के एसआई जयशंकर राम का कहना है कि मामले की जानकारी मिली कि एक व्यक्ति पर चाकुओं से हमला किया गया है और घायल कर दिया गया है, इसके बाद वो लोग पहुंचे और उस व्यक्ति को अस्पताल लेकर आए जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान पत्रकार शिवशंकर झा के रूप में हुई है। घटना के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button