देश

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट, एक घायल, जांच जारी

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में बम ब्लास्टएएनआई

आउटलुक टीम

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में बस ब्लास्ट की घटना सामने आई है। कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका होने से हड़कंप मच गया है। मौके पर फायरकर्मी और पुलिस पहुंच गई है। इस धमाके में वहां तैनात एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दिल्ली पुलिस पीआरओ के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े दस बजे हुए विस्फोट का कारण लैपटॉप बैग हो सकता है। पीआरओ ने कहा, “मौके की घेराबंदी कर दी गई है। फोरेंसिक और एनएसजी की टीमें इसका निरीक्षण और जांच कर रही हैं।”
वहीं कोर्ट की कार्यवाही पर भी रोक लगा दी गई है। दमकल अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सुबह 10.40 बजे विस्फोट की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।
डीसीपी प्रणव तायल के अनुसार, रोहिणी कोर्ट में आज संदिग्ध विस्फोट लैपटॉप बैग में हुआ, जब अदालत की कार्यवाही चल रही थी। एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह घटना 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर दो लोगों द्वारा जेल में बंद गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या करने के महीनों बाद हुई है, जिसमें पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावरों को मार डाला था, जो मारे गए गैंगस्टर के प्रतिद्वंद्वी टिल्लू गिरोह के थे।

Related Articles

Back to top button