अन्‍य
Trending

सूने मकान से अवैध शराब की जखीरा बरामद

सूने मकान से अवैध शराब की 500 से अधिक पेटियां बरामद
WhatsApp Image 2024 10 13 at 7.57.42 PM 768x576 1

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार पुलिस ने सूने मकान से अवैध शराब का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है। जो कि अवैध शराब के कारोबार किए जाने वालो के खिलाफ बड़ी सफलता है। बताया गया है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक सुनसान मकान में छापेमारी की, जहां बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार, पकड़ी गई अवैध शराब की मात्रा 500 पेटियों से अधिक है और यह संख्या आगे और बढ़ सकती है। उक्त अवैध शराब को दशहरा के बाद मोटी रकम पर खपाने की योजना थी।

बता दें कि कि यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल के दिशा-निर्देश पर हथबंद थाना क्षेत्र के ग्राम रिंगनी में की गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने अवैध शराब का जखीरा मिलने की पुष्टि की और बताया कि यह सफलता मुखबिर की सूचना के आधार पर मिली है। उन्होंने कहा कि फिलहाल 500 पेटी से अधिक अवैध शराब बरामद की गई है और इसकी सटीक मात्रा की गिनती के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी कि बरामद की गई अवैध शराब की मात्रा कितनी होगी।

बहरहाल पुलिस द्वारा जब्त शराब की अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपये से अधिक है, जो पूरी कार्रवाई के बाद बढ़ सकती है। फिलहाल, पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button