क्राइमछत्तीसगढ़

शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाने व रेप करने का  मामला आया सामने…

छत्तीसगढ़ सरसींवा। शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाने व रेप का मामला सामने आया है। आरोपी के कब्जे से नाबालिग को झारखंड के ईंट भ_े से बरामद कर गिरफ्तार किया गया। पीडि़ता को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया गया।

पुलिस के अनुसार प्रार्थी ने थाना सरसींवा आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 नवंबर 2021 को रात 8 बजे उनकी बेटी घर के सभी सदस्यों को खाना परोसा, उसके बाद घर से बिना बताये कहीं चली गई है।

रिश्तेदारों में पता तलाश दौरान पता चला कि सोहागपुर के पृथ्वी मानिकपुरी के द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया है। अपहृता एवं संदेही आरोपी का काल डिटेल निकलवाने पर बांसझुडी थाना मांडर जिला रांची झारखण्ड मिला। जिस पर एक टीम गठित कर झारखंड भेजा गया।

छ: मार्च को अपहृता एवं आरोपी का काल लोकेशन के आधार पर बासझुंडी थाना मांडर से बरामद किया। महिला आरक्षक ने पीडि़ता का बयान लिया। पीडि़ता ने बताया कि पृथ्वी मानिकपुरी मुझे नाबालिग जानते हुए भी प्रेम जाल में फंसाकर मांडर जिला रांची झारखण्ड भगाकर शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाया है।

आरोपी पृथ्वी मानिकपुरी द्वारा नाबालिग होना जानते हुए भी पीडि़ता के साथ रेप करने से प्रकरण में धारा 366,376 ताहि 04,06 पॉक्सो एक्ट जोड़ कर गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां न्यायालय द्वारा उक्त आरोपी को न्यायिक रिमांड पर उप जेल बलौदाबाजार भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button